सभी देश वासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ

Tuesday, August 2, 2011

खूबसूरती और आधुनिकता का संगम वृंदावन गार्डन

<!--[if gte mso 9]> Normal 0 false false false EN-US X-NONE X-NONE

जमीन की आसमान छूती कीमतें और बढ़ती महंगाई ने लोगों की घर खरीदने की आदतों में व्यापक बदलाव किए हैं। वर्तमान में लोग बड़े बड़े आलीशान घर खरीदने की बजाय रीयल इस्टेट कंपनियों द्वारा बनाए गए फ्लैट को अधिक प्राथमिकता देते हैं परंतु इस क्षेत्र में अनेक विकल्पों की उपलब्धता से लोग असमंजस में रहते हैं कि वे कौनसी कंपनी के फ्लैट खरीदें। हर कोई चाहता है कि उसे अपने घर में तमाम आधुनिक और वैभवशाली सुविधाएं उपलब्ध हो। लोगों की इस आवश्यकता को वृंदावन गार्डन ने बखूबी समझा है। मुकेश गोयल कोलोनाइजर एंड बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा मोहाली में निर्मित वृंदावन गार्डन में खूबसूरती आधुनिकता का विशेष ख्याल रखा गया है।

हर सुविधा आपके द्वार-

एनएच-22 के पास वृंदावन गार्डन में केवल भव्य भवन है बल्कि यह योजनाबद्ध तरीके से व्यवस्थित है। इसमें प्राईम रियल एस्टेट’’ के साथ बीएसएनएल पंचकूला ग्रेन मार्केट के कार्यालय, गुरूकुल तथा अन्य अग्रणीय स्कूल, संस्थान मल्टीप्लैक्स होटल मॉल रिटेल चेनस जैसे बिग बाजार, रिलायंस फार्म फ्रैश ईजी डे सभी नजदीक हैं। यही नहीं वृंदावन गार्डन से बैंक एटीएम, पैट्रोल पंप, वेजीटेबल मार्केट रीटेल मॉल, रेस्टोरेंट, होटल अस्पताल बहुत से प्रतिष्ठित स्कूलों में 5 मिनट में पहुंचा जा सकता है। इसी प्रकार यहां से इंटरनेशनल एयरपोर्ट रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड, चंडीगढ़ सिटी आईटी पार्क इण्डस्ट्रीयल एरिया, स्टेडियम, गोल्फ कोर्स में 10 मिनट में पहुंचा जा सकता है यह बेमिसाल फ्लैट श्रृंखला चंडीगढ़ एयरपोर्ट से लगभग 7 किमी. तथा रेलवे स्टेशन से 8 किमी. दूरी पर है तथा सैक्टर 20 पंचकूला से पैदल पहुंचने में 2 मिनट का समय लगता है। यहां पर वन अधिनियम के तहत स्थल के साथ कई एकड़ भूमि पर हरा-भरा फार्म फैला हुआ है।

स्वीट होम में वैभवशाली सुविधायें-

वृंदावन गार्डन वहनीय 3 बीएच के वैभवशाली अपार्टमेंट के साथ भव्य स्टाईल, शांत वातावरण, अच्छी कारीगरी तथा आरामदायक सुविधाओं जैसे प्रत्येक अपार्टमेंट में सभी तरह से खुला दृश्य, गार्डन परिदृश्य संपूर्ण सुरक्षा सिस्टम, स्विमिंग पूल इत्यादि का अद्भुत मिश्रण प्रस्तुत करता है। सभी अपार्टमेंट स्टेट आफ आर्ट मोडलर किचन, चार चूल्हे का गैस स्टोव विद्युतीय चिमनी, शयनकक्ष के कपबोर्ड के साथ युक्त है। अपार्टमेंट की योजना वास्तु के अनुसार है। इसलिए वृंदावन गार्डन में रहना एक सुखद अवसर है तथा बहुत कम लोगों को यह अवसर प्राप्त है। इसके अलावा इसमें प्रत्येक फ्लैट में 3 विंडो एसी तथा 1 स्पिलट एसी, सहित गैस पाईप लाईन आधुनिक किचन, चिमनी, डबल बाऊल स्टेनलैस स्टील लिंक, काऊंटर से 2 फुट की ऊंचाई तक चमकदार टाईलें तथा फ्रेम की परत चढ़ी पीतल की फिटिंग्स के साथ मोडलर किचन। आर सिस्टम द्वारा पेय जल वाई-फाई कनैक्शन डीटीएच सुविधा और इंटरकॉम सुविधा सहित ईपीबीएक्स सिस्टम सुविधाएं मौजूद हैं।

संपूर्ण सुरक्षा, पूरा आराम-

सुरक्षा आज एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है हर कोई चाहता है वह अपने घर में पूरी सुरक्षा के साथ रहे। इस जरूरत को ध्यान में रखते हुए वृंदावन गार्डन में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं। यहां पर सीसीटीवी कैमरोें के साथ बहुस्तरीय इलेक्ट्रोनिक्स और फिजिकल सिक्योरिटी के प्रबंध किए गए हैं। घर में आग से सुरक्षा के लिए भी विशेष तौर पर फायर सेफ्टि अरेंजमैंट किए गए हैं। लोगों के आराम के मद्देनजर हर ब्लाॅक में चैड़ी सीढ़ियों के साथ साथ दो दो लिफ्ट की व्यवस्था की गई है। वाहनों की पार्किंग के लिए वृंदावन गार्डन में विस्तृत और सुरक्षित पार्किंग का भी प्रबंध किया गया है। लोगों की सुविधा के मद्देनजर हर फ्लैट में दो दरवाजे रखे गए हैं।

स्व्च्छता स्वास्थय -

वृंदावन गार्डन ने आपके स्वास्थ्य स्वच्छता का भी पूरा ध्यान रखा है। यहां का खुला वातावरण हरे भरे पार्क आपको स्वस्थ रखेंगें इसी प्रकार खेल कूद फिटनेस के लिए जोगिंग ट्रेक स्वीमिंग पूल की व्यवस्था की गईइ है इसी प्रकार बच्चों के लिए विशेष तौर पर खेल का मैदान है जहां वे अपने को चुस्त तंदरूस्त रख सकेंगे।

वृंदावन गार्डन के मालिक मुकेश गोयल का कहना है कि हम लोगों को सबसे बेहतर और आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने को प्रतिबद्ध है। हमारे फ्लैट पूरी तरह से सुरक्षित और सुविधासंपन्न हैं। हमने पूरा ध्यान रखा है कि लोगों को उनका ड्रीम होम उपलब्ध करवा सकें।

No comments:

Post a Comment